Monday, June 23, 2008

नासिर भाई ने काश फुटबाल नहीं खेला होता ...

बड़े अफ़सोस से मुझे सूचित करना पड़ रहा है की नासिर भाई नहीं रहेअभी थोडी देर पहले मैंने इस समाचार केपत्रकार श्री गंगेश जी से बात की तो मुझे इस दुखद घटना की जाकारी मिली

अब मैं क्या बोलूं आपलोग अपनी आखों के सामने देख रहे हैं ना की एक आदमी किस तरह से पैसे के आभाव में अकाल मृत्यु का शिकार बना , वो भी जब उस आदमी ने राष्ट्रीय अस्तर पर फुटबाल के क्षेत्र में नाम कमायायहीं गलतीकर दी थी नासिर भाई ने, क्यों फुटबाल खेला था क्रिकेट में जाते या फ़िर चलचित्र में काम करते, ये क्या फुटबाल औरहॉकी जैसे सड़े खेल में अपना समय गवायाअब देखिये ना उनकी हालत ख़ुद तो बेमौत मरे हिन् बच्चों को भी कोई देखनेवाला नहीं है....

मैं अभी बोल देता हूँ फुटबाल और हॉकी जैसे फालतू गेम कभी मत खेलना, सिख ले लीजये इस घटना से ...क्योंकि ऐसेलोगों की मदद को नम हिन् सरकार आगे आती है , ना हिन् समाज आएगा जनाब .....

काश ये समाचार कुछ पहले हमलोगों तक पहुच पाता, काश हम कुछ कर पाते नासिर भाई के लिए , काश नासिर भाई ने फुटबाल नहीं खेला होता ........काश .....


No comments: